भारतीय जनता पार्टी ज़िला नैनीताल की “शक्ति वंदन”

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट जी ने शक्ति-वंदन कार्यक्रम में कहा कि मातृ-शक्ति का सहयोग भारतीय जनता पार्टी की सरकार को मिलता रहा है।

मातृशक्ति के सहयोग से ही उत्तराखंड में पुन: दोबारा सरकार आई है देश की यशस्वी प्रधानमंत्री आ.श्री मोदी जी ने महिलाओं के लिए देश की लोकसभा और विधानसभा में 30 प्रतिशत का आरक्षण दिया है एवं राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाएं मातृशक्ति को सबल प्रदान करने के लिए चल रही हैं।

यह भी पढ़ें -  रिश्वतखोर रेंजर साहब ने गाड़ी छोड़ने के एवज में मांगी थी तीन लाख रिश्वत हुए निलंबित

स्वयं सहायता समूह के माध्यम से लखपति दीदी योजना के तहत रोजगार के अवसर भी बढ़ रहे हैं अतः मातृशक्ति के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लाना आवश्यक है इस हेतु स्वयं सहायता समूह के ग्रुपों से आग्रह किया है कि वह जनता के बीच जाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने हेतु आग्रह करें।

यह भी पढ़ें -  पटरी से उतरी ट्रेन, रेलवे में मचा हड़कंप

इस अवसर पर विधायक नैनीताल सरिता आर्य ,विधायक रामनगर , दीवान सिंह बिष्ट ,जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती बेला तोलिया,प्रदेश सह कोषाध्यक्ष साकेत अग्रवाल,प्रदेश संयोजक विजय भट्ट जी, जिला महामंत्री रंजन सिंह बर्गली, जिला महामंत्री नवीन भट्ट , जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा अल्का जीना, समस्त सभी महिला मोर्चा जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष/ महामंत्री और अभियान की मण्डल टोली के संयोजक और सह- संयोजक उपस्थित रहे।

Advertisement