कौन हैं सांसद Kangana Ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली कुलविंदर कौर? जानें शुरू से लेकर आखिरी तक क्या हुआ?

खबर शेयर करें -




हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का थप्पड़ कांड लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कंगना को पड़े इस थप्पड़ की गूंज पूरे देश भर में सुनाई दे रही है… बता दें की एक्ट्रेस को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला गार्ड ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे में चलिए शुरुआत से जानते है कि ये पूरा मामला आखिर हैं क्या?

दरअसल एक्ट्रेस कंगना बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था। ऐसे में सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की एक महिला सिपाही ने उन्होंने थप्पड़ मार(kangana ranaut slapped) दिया। जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया पर भी महिला सिपाही की वीडियो वायरल होना शुरु हो गई। इस वीडियो के वायरल होते ही लोग उस महिला सिपाही के बारे में जानने को उत्सुक हो गए कि आखिर कौन है वो महिला सिपाही जिसने बीजेपी सांसद के साथ ये हरकत की और क्यों?

यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक भाई की मौत, दूसरा हायर सेंटर रेफर।

कौन हैं कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सिपाही?

कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कर्मी का नाम कुलविंदर कौर है। 35 साल की कुलविंदर 15 वर्षों से CISF में है। बताया जा रहा है की बीते 15 सालों का उनका सर्विस रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। वो अपनी जिम्मेदारियां भी काफी अच्छे से निभाती आ रही हैं और इन 15 सालों में उनके खिलाफ कोई भी आपराधिक मामला या कोई शिकायत नहीं आई है।

उनके पति भी CISF कर्मी है। साथ ही उनके दो बच्चे भी है। पिछले दो सालों से उनकी पोस्टिंग चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थी। इसके अलावा ये खबर सामने आई है की उनका परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ है। बता दें की उनका भाई शेर सिंह किसान लीडर हैं।

यह भी पढ़ें -  रूद्रप्रयाग- बदरीनाथ नेशनल हाईवे में एक कार अनियंत्रित होकर अलकनंदा में जा गिरी,एक की मौत

Kangana Ranaut ने चार साल पहले किया था ये ट्वीट

ऐसे में किसान आंदोलन के दौरान कंगना के एक ट्वीट की वजह से CISF की जवान आहत थी जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया।बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने महिलाओं के 100-100 रुपये में धरने पर बैठने की बात कहीं थी।

kangana ranaut
महिला सिपाही ने बताया की जिस वक्त कंगना ने ये बयान दिया था उस वक्त उनकी मां भी किसान आंदोलन में शामिल थी। ऐसे में उनके इस बयान ये वो काफी आहत हुई थी। जिसके चलते उन्होंने अभिनेत्री को थप्पड़ मारा। ऐसे में चंडीगढ़ एयरपोर्ट से CISF कर्मी का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने मां के आदोलन में बेठने की बात करती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें -  बी0डी0पांडे चिकित्सालय में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य पर जागरुकता शिविर का आयोजन किया

कंगना ने वीडियो किया शेयर

इस पूरे मामलें के बाद कंगना ने भी एक वीडियो जारी कर पूरा वाक्य बताया। जिसमें उन्होंने बताया की वो सेफ है। साथ ही उन्होंने प्रश्न उठाया की पंजाब में आंतकियों से कैसे निपटा जाए।

महिला सिपाही हुई निलंबित
बताते चलें की इसी बीच महिला सिपाही पर FIR दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ऐसे में इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मिडिया पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग महिला कर्मी के इस कदम को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ इसकी निंदा कर रहे हैं

Advertisement